Search This Blog

Translate

Thursday, March 12, 2015

शादीशुदा जिंदगी!!!



पत्नी :  आई लव यू डिअर
पति - (उदास मन से ) आई लव यू  टू (too)
पत्नी : ऐसा क्यों बोला ?
पति : बस थोडा मूड ऑफ हैं
पत्नी : दोस्तों के साथ तो खुद रहते हो और मेरे साथ ही ड्रामे

पति : (प्यार से ) ऐसा कुछ नहीं हैं जानू बस तबियत थोड़ी ठीक नहीं हैं
पत्नी : हाँ अभी दोस्त फोन करेगा तो 2 सेकेण्ड में तबियत हरी हो जायेगी
पति : दोस्त कहाँ से आ गए मेरा मूड थोडा अपसेट है बस
पत्नी : मेरे साथ ही ये सब होता है ,फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय करते हो , बड़ी हस हस के पिक्चर खिचवाते हो ..या कोई और लड़की पसंद आ गयी है ??
पति : (और ज्यादा प्यार से ) अरे कहाँ से कहाँ बात ले जा रही हो ?
पत्नी : आज सब क्लियर होगा
पति : क्या क्लियर करना है जानू ऐसा क्या हो गया ?
पत्नी : जब तुम खुद क्लियर नहीं , तुम्हे कुछ पता नहीं तो मैं क्या बोलू ?
पति : तुम्हे हुआ क्या है किस बात पे अपसेट हो ? बताओ
पत्नी : तुम्हारी संगत ही खराब है
पति : मेरे साथ तो तुम हो
पत्नी : अब बहुत हो गया अब और नहीं
पति :(सर पिटते हुए) हुआ क्या है ,ये तो बता दो
पत्नी : अब हम साथ नहीं रह सकते
पति : ये बात कहाँ से आई ?
पत्नी : मुझे तलाक चाहिये
पति : hmmmm........Ok
पत्नी :(झल्लाते हुए) हाँ हाँ यही तो तुम चाहते हो ना , फिर तुम जो मर्जी कर सको
पति : अरे तुमने खुद बोला अभी ,मैंने क्या गलत कहा
पत्नी : इतनी तकलीफ थी तो बोला क्यों नहीं मैं खुद चली जाती तुम्हारी लाइफ से
पति :(अपने बाल नोचते हुए ) मुझे मेरी गलती तो बता दो
पत्नी : वक़्त आने पे पता चलेगी तुम्हे अपने आप ,जब मैं चली जाउंगी
पति : अच्छा तो मैं वेट करते हु सही वक़्त का
पत्नी : तुम सीरियस कब होगे ?
पति : अब क्या हॉस्पिटल में भर्ती हो जाऊ सीरियस होने के लिए
पत्नी : भाड़ में जाओ
पति : आइन्दा मुझसे बात ना करना
AFTER 3 HOURS..
पत्नी : तुम्हे पता हैं ना मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती जानू , sorry i love you my baby..
पति : उठा ले रे प्रभु मुझे ....उठा ले

No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...