Search This Blog

Translate

Saturday, August 22, 2015

आखिर पत्नी क्या है..??



आखिर पत्नी क्या है..??



फौजी: सारे दुश्मन हमसे डरते हैं और हम बीवी से !!


टीचर: मैं कॉलेज में लैक्चर देता हूं और घर में बीवी से सुनता हूं !!


ऑफिसर: मैं ऑफिस में बॉस हूं और घर में बीवी का नौकर !!


जज: मैं कोर्ट में फैसला सुनाता हूं और घर में इंसाफ के लिए तरसता हूं !!


दुकानदार :- मैं दुनिया को बनाता हूँ फिर घर में पत्नी मुझे बनाती है !!


डॉक्टर : मैं दुनिया को ठीक करता हूँ और घर में बीवी मुझे ठीक करती है !!


फेसबुकिया : मैं दुनिया को पकाता हूँ और घर में बीवी मुझे पकाती है !!


अकाउंटेंट : मैं दुनिया का हिसाब रखता हूँ और बीवी मेरा हिसाब बराबर करती है !!


{फैसला आपके हाथ में है.. कुंवारे रहो खुश रहो no wife easy life} जो शादी कर चुके हैं वो सब्र करें ।। 











No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...