Search This Blog

Translate

Thursday, September 10, 2015

अभ हम कहाँ जायेंगे ?


             अभ हम कहाँ जायेंगे ? 

Wife : सुनो जी, डॉ. ने मुझे एक महिने स्विटज़रलेण्ड (Switzerland) या पेरिस (Paris) जाकर आराम करने की सलाह दी है, अभ हम कहाँ जायेंगे ? 


पति : दूसरे डॉ. के पास

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

पति व्हिस्की का एक ग्लास बनाता है और पत्नी से कहता है: लो पिओ इसे

पत्नी व्हिस्की चखती है, फिर कहती हैं.. छी‍.... छी, कितनी कड़वी है! 

पति: और तू सोचती है कि मैं रोज अय्याशी करता हूँ.. अरे जहर के घूंट पीता हूँ जहर के

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

एक कार ऐक्सिडेंट में पति और पत्नी दोनों की मौत होगई। मरने के बाद पति भूत और पत्नी भूतनी बन गई। कुछसमय बाद दोनों मिले।

पत्नी : तुम भूत बनकर कितने बदले हुए लग रहे हो।

पति : हां, लेकिन पगली, तुम तो बिल्कुल भी नहीं बदलीं।

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

पत्नी - सुनिए जी, मुझे एक नई साड़ी दिला दीजिए न प्लीज।




पति- लेकिन तुम्हारी अल्मारी तो साड़ियों से भरी पड़ी है, फिर नई क्यों ?




पत्नी- वे सभी साड़ियां तो मोहल्ले वालों ने देख ली हैं।




पति- हम साड़ी क्यों खरीदें, मोहल्ला ही बदल लेते हैं।

 ❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

सुबह सवेरे पति उठ के तैयार हुआ योगा जाने के लिय ।

पत्नि की आखं खुल गई तो पति ने पुछ लिया 

पति : प्रिय, क्या तुम मेरे साथ योगा के लिए

चलना पसंद करोगी ?

पत्नि : तुम कहना क्या चाहते हो, मैं

क्या मोटी हो गई हूँ.

पति : कोई बात नही, इच्छा नही है तो मत चलो.

पत्नि : मतलब, मैं आलसी हूँ ?

पति : अरे तुम गुस्सा क्यों कर रही हो ?

पत्नि : मतलब, मैं हमेशा झगड़ती हूँ.

पति : अरे, मैंने ऐसा कब बोला ?

पत्नि : मतलब कि मैं झूठी हूँ.

पति : अच्छा बाबा, मैं नही जाता हूँ.

पत्नि : मैं सब समझती हूँ, दरअसल तुम

जाना ही नही चाहते थे.

पति ने चुप रहने में ही अपनी भलाई समझी 

और बेचारा फिर सो गया‼️

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...